Love Status In Hindi 2023

 Might it be said that you are searching for the most heartfelt Love Status (लव स्टेटस)? Look at this exquisite assortment of Adorable Love Status and Statements in Hindi. You can likewise get great Love status Pictures for WhatsApp, Facebook, and Instagram accounts from this page.


हमें उम्मीद है कि आपको हिंदी लव स्टेटस प्रेम स्थिति के बारे में आपको ये पोस्ट पसंद आएगी, यदि आपको पसंद अये तो कृपया ये पोस्ट अपने दोस्तों को शेयर करें





  • कितना आसान ये सफर होगा
  • जब तू मेरा हमसफर होगा।


  • कहने में तो मेरा दिल "एक" है… लेकिन जिसको दिल दिया है "वह हजारों में एक है"… !


  • ख्वाहिश ए जिंदगी बस इतनी सी है कि, साथ तुम्हारा हो और जिंदगी कभी खत्म ना हो…Love u.


  • बिलकुल एक जैसे हैं हम दोनों "उसका गुस्सा खत्म नहीं होता" और "मेरा प्यार"…


  • मेरी जिंदगी में खुशियां तेरे बहाने से है,
  • आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।


  • सच्ची मोहब्बत मिलना भी तकदीर होती है,
  • बहुत कम लोगों के हाथों में ये लकीर होती है।


  • इतिहास गवाह है
  • टूटे हुए दिल भी धड़कते है
  • उम्र भर, चाहे किसी की याद में
  • या फिर किसी फ़रियाद में..!!
  • 🌷💓🌷



  • आपका प्यार मेरे लिए सिर्फ प्यार नही
  • मेरे जीने को वजह भी है❤️


  • इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है,
  • दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है😍

  • हम भी कुछ प्यार के गीत गाने लगे हैं,
  • जब से ख्वाबों में मेरे वो आने लगे हैं।


  • कभी तुम्हारी याद आती है तो कभी तुम्हारे ख्वाब आते हैं,
  • मुझे सताने के तुम्हे तरीक़े तो बेहिसाब आते है!!!😍

  • सब कुछ भुलाकर मैं बस तेरी चाहत बनना चाहता हूँ.
  • ख़ुशी में तेरी ख़ुशी और गम में तेरी राहत बनना चाहता हूँ! 😍🤗




  • शुक्र है तुम मेरी ज़िन्दगी में हो, तुमसे यह दुनिया मुझे खूबसूरत नजर आती है।

  • अंजान बनकर मिले थे हम पर
  • आज देखो एक दूसरे की जान बन गए।

  • कभी कभी जब आँखे नहीं देख पाती, तब दिल देख लेता है…

  • तुम्हें कितनी मोहब्बत है… मालूम नहीं …. मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है 😊😊😊

  • कभी उनको जी भर के देखा भी नहीं
  • मैंने जिनके नाम से बदनाम करते हैं लोग मुझे….😍😍

  • मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩

  • बड़े प्यारे होते है न ऐसे रिश्ते …….जिन पर कोई हक़ भी न हो और शक भी न हो।

  • धड़कनों के भी कुछ उसूल होते हैं साहब, युही हर किसी के नाम पे तेज नी होती❤️🥀

  • जिसकी सज़ा सिर्फ़ तुम हो मुझे ऐसा कोई गुनाह करना है..❤️❤️

  • जितनी दफ़ा ज़िद्द हो मेरी...उतनी दफ़ा तू चाहिए!✨🤍

  • वक़्त कोई भी हो ख्याल तुम ही हो सवाल कोई भी हो जवाब तुम ही हो 🥰

  • प्यार वो नहीं जो कोई कर रहा है प्यार वो है जो कोई निभा रहा है 🥰

  • किसी एक का ही होकर रहना सीख लो, वही इश्क़ है...❤️

  • सब कुछ पा लिया तुमसे इश्क़ करके बस कुछ रह गया तो वो तुम हो...🥰🥰

  • जरूरत और खाविश दोनों आप ही हो खुदा करे कोई एक पूरी हो जाये |🥰

  • ज़िकर से नहीं फ़िक्र से पता चलता है कौन अपना है ❤️

  • देखने के लिए सारी कायनात भी कम, चाहने के लिए एक चेहरा भी  बहुत है |🥰

  • दिल की जिद हो तुम वरना, इन आखों ने बहुत लोग देखे है |❤️

  • चाहने वाले लाखों मिलेंगे तुम्हें, मगर परवाह करने वाला हर कोई नहीं होता |💯❤️

  • दिल के रिश्ते किस्मत से मिलते है, वरना मुलाकात तो हज़ारों से होती है |🥰

  • इंतज़ार चाहे कितना भी लंबा हो, बस एक तरफा ना हो !❤️

  • सामने बैठे रहो दिल 💖 को करार आएगा, जितना देखेंगे  तुम्हें उतना ही प्यार 😘 आएगा |

  • चाहने वाले लाखों मिलेंगे तुम्हें, मगर परवाह करने वाला हर कोई नहीं होता |💯❤️

  • जो बीत गया है वो अब दौर ना आयेगा, तेरे सिवा दिल मे कोई और ना आयेगा..❤️

No comments