Romantic Status In Hindi 2023

 

           New Romantic Status 

 

सौ दिल अगर हमारे होते
खुदा कसम सब के सब तुम्हारे होते.!!🌹

WhatsApp Image 2023-01-12 at 6.20.47 AM

दिल में तेरी चाहत
लबों पे तेरा नाम है
तू मोहब्बत कर या ना कर
मेरी जिंदगी तेरे नाम है

ठहर जा नजर में तू
जी भर के तुझे देख लूं
बीत जाए ना ये पल कहीं
इन पलों को में समेट लूं

 

WhatsApp Image 2023-01-12 at 6.20.45 AM (1)

 

मंजिल भी तुम हो तलाश भी तुम हो,
उम्मीद भी तुम हो आस भी तुम हो,
इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो,
अहसास तुम हो प्यास भी तुम ही हो।

चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन,
क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।

ये ज़ुल्फ़ अगर खुलके बिखर जाये तो अच्छा,
इस रात की तकदीर संवर जाए तो अच्छा,
जिस तरह से थोड़ी सी तेरे साथ कटी है,
बाकी भी इसी तरह गुजर जाए तो अच्छा।

मैने कब तुझसे ज़माने की खुशी माँगी है,
एक हल्की-सी मेरे लब पे हँसी माँगी है,
सामने तुझको बिठाकर तेरा दीदार करूँ,
जी में आता हैं जी भर के तुझे प्यार करूँ।

सर्द हवाओं ने गालों को छुआ है,
शायद तुमने मेरा नाम लिया होगा,
दिल की धड़कन रुक सी गयी है सीने में,
शायद तुमने मुझे थाम लिया होगा।

हश्र ना पूछो मेरी धड़कनों का तुम जो
पास होती हो तो थम सी जाती हैं
और ना हो तो सुकून कहां पाती हैं

निगाहों से तेरे दिल पर पैगाम लिख दूं
तुम कहो तो अपनी रूह तेरे नाम लिख दूं.💕

सुर्ख गुलाब सी तुम हो,
जिन्दगी के बहाव सी तुम हो,
हर कोई पढ़ने को बेकरार,
पढ़ने वाली किताब सी तुम हो।

लबों से छू लूँ जिस्म तेरा,
साँसों में साँस जगा जाऊँ,
तू कहे अगर इक बार मुझे,
मैं खुद ही तुझमें समा जाऊँ।

जन्म-जन्म जो साथ निभाए,
तुम ऐसा बंधन बन जाओ,
मैं बन जाऊं प्यार भरा दिल,
तुम दिल की धड़कन बन जाओ।

दिल में है जो बात होंठों पे आने दे,
मुझे जज्बातों की लहरों में खो जाने दे,
आदी हो चुका हूँ मैं तेरी निगाहों का,
अपनी निगाहों के समंदर में डूब जाने दे।

एक पल के लिए जब तू पास आता है,
मेरा हर लम्हा ख़ास बन जाता है,
सँवरने सी लगती है ये ज़िन्दगी अपनी,
जब भी तू मेरी बाहों में मुस्कुराता है।

जितना प्यार है आपसे उससे और
ज्यादा पाने को जी चाहता है,
जाने वो कौन सी खूबी है आपमें कि
हर रिश्ता आपसे बनाने को जी चाहता है

बताने की बात तो नही है
पर बताने दोगे क्या,
इश्क बेपनाह है तुमसे
मुझे हक जताने दोगे क्या

रख लूं नजर में चेहरा तेरा
दिन रात इसी पे मरता रहूं..
जब तक ये सांसे चलती रहें,
मैं तुझसे मोहब्बत करता रहूं…

फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम,
प्यार का छलकता जाम हो तुम,
सीने में छुपाये फिरते हैं तुम्हें,
मेरी ज़िन्दगी का दूसरा नाम हो तुम।

तेज बारिश में कभी सर्द हवाओं में रहा,
एक तेरा ज़िक्र था जो मेरी सदाओं में रहा,
कितने लोगों से मेरे गहरे रिश्ते थे मगर,
तेरा चेहरा ही सिर्फ मेरी दुआओं में रहा।

कुछ नशा तेरी बात का है,
कुछ नशा धीमी बरसात का है,
हमें तुम यूँही पागल मत समझो,
ये दिल पर असर पहली मुलाकात का है!!

तुझसे रु-ब-रु होकर बातें करूँ,
निगाहें मिलाकर वफ़ा के वादे करूँ,
थाम कर तेरा हाथ बैठ जाऊं तेरे सामने,
तेरी हसीन सूरत के नज़ारे करूँ।

धड़कने आज़ाद हैं पहरे लगाकर देख लो..
प्यार छुपता ही नहीं तुम छुपाकर देख लो..

मेरे ख़ामोश होठों पर
मोहब्बत गुनगुनाती है
तू मेरी है.. मै तेरा हूं
बस यही आवाज़ आती है.!

इश्क़ है या इबादत
अब कुछ समझ नही आता,
एक खूबसूरत ख्याल हो तुम
जो दिल से नही जाता।

कुछ दूर मेरे साथ चलो
हम सारी कहानी कह देंगे
समझे ना तुम जिसे आँखों से
वो बात मुँह ज़बानी कह देंगे।

अगर मैं हद से गुज़र जाऊं तो मुझे माफ़ करना,
तेरे दिल में उत्तर जाऊं तो मुझे माफ़ करना,
रात में तुझे देख के तेरे दीदार के ख़ातिर,
पल भर जो ठहर जाऊं तो मुझे माफ़ करना!!

वादा है जब भी मुझसे मिलोगे,
हर बार इश्क होगा,
मोहब्बत पूरी शिद्दत से होगी,
प्यार बेपनाह होगा।

आज बारिश में तेरे संग नहाना है,
सपना ये मेरा कितना सुहाना है,
बारिश की बूंदें जो गिरे तेरे होंठों पे,
उन्हें अपने होंठों से उठाना है।

ये दिल ही तो जानता है
मेरी पाक मोहब्बत का आलम,
की मुझे जीने के लिए
सांसों की नही तेरी ज़रुरत है!!🌹

तेरे इंतज़ार में मेरा बिखरना इश्क़ है,
तेरी मुलाकात पे मेरा निखरना इश्क़ है।

कभी लफ्ज़ भूल जाऊं कभी बात भूल जाऊं
तूझे इस कदर चाहूँ कि अपनी ज़ात भूल जाऊं
कभी उठ के तेरे पास से जो मैं चल दूँ
जाते हुए खुद को तेरे पास भूल जाऊं।

छू गया जब कभी ख्याल तेरा
दिल मेरा देर तक धड़कता रहा
कल तेरा ज़िक्र �

No comments