Sad Status In Hindi 2023

 Miserable Shayari: Shayari is a brilliant method for imparting your internal feelings. In this way, today, we present you a wonderful choice of Miserable Shayari in Hindi. You might download all-time famous Miserable Shayari Pictures in Excellent from this page and offer them on your person to person communication accounts, like Facebook, Instagram, or WhatsApp.

सैड शायरी: इस खंड में, आपको हिंदी में अविश्वसनीय रूप से दुखद शयरी मिलेगी जो प्यार, जुनून, रोमांस और जीवन से जुड़ी है।

मोहब्बत की आजतक बस दो ही
बातें अधूरी रही,
एक मै तुझे बता नही पाया, और
दूसरी तुम समझ नही पाये..

जवाब लेने चले थे, सवाल ही भूल गए!
अजीब है ये इश्क भी, अपना हाल भी भूल गए!!

कुछ ना बचा मेरे इन, दो खाली हाथों में,
एक हाथ से किस्मत रूठ गई,
तो दूसरे हाथ से मोहब्बत छूट गई।

कुछ गम…कुछ ठोकरें…
कुछ चीखें उधार देती है…
कभी कभी जिंदगी…
मौत आने से पहले ही मार देती है…

जिंदगी में कुछ हसीन पल यूंही गुजर जाते हैं
रह जाती हैं यादें और इंसान बिछड़ जाते हैं।

कुछ अजीब सा चल रहा है, ये वक्त का सफर…
एक गहरी सी खामोशी है खुद के ही अंदर…

इश्क़ खुदकुशी का धंधा है,
"अपनी ही लाश अपना ही कंधा है"

Most recent Miserable Shayari
Download
बहुत दर्द देती हैं तेरी यादें
सो जाऊं तो जगा देती हैं
जग जाऊं तो रुला देती हैं।

लाख चाहूं कि तुझे याद ना करूं मगर,
इरादा अपनी जगह, बेबसी अपनी जगह..!!

तुम्हारी और हमारी रात में बस फर्क इतना है
तुम्हारी सो के गुजरती है
हमारी रो के गुजरती है।

वक्त की तरह निकल गया वो,
नजदीक से भी और तकदीर से भी..!

दो ही हमसफर मिले जिंदगी में,
एक सबर… तो दूसरा इम्तिहान..!!

"गम" ये लफ्ज़ कहने में तो कम लगता है
लेकिन दोस्तों सहने में बड़ा दम लगता है।

कहीं जीत तो कहीं हार के निशान हैं,
कौन जाने, हम कितने दिन के मेहमान हैं।

Most recent Miserable Shayari
Download
ना जाने कोनसी शिकायतों का
हम शिकार हो गए,
जितना दिल साफ रखा उतना
गुनहगार हो गए,

कभी सोचा न था इतनी जल्दी खत्म कर दोगे रिश्ता हमसे,
मिले तो यूं थे जैसे सदियों साथ निभाओगे।

ना जिंदगी मिली ना वफा मिली,
क्यों हर खुशी हमसे खफा मिली,
झूठी मुस्कान लिए दर्द छुपाते रहे,
सच्चे प्यार की हमे क्या सजा मिली.!

बड़ी अजीब होती हैं ये यादें
कभी हंसा देती हैं
कभी रुला देती हैं।

हँसते बहुत हैं, मुस्कुराते कम हैं,
रोते नही बस आँखें नम हैं,
सवाल सी जिंदगी है, जवाब कोई नही,
शोर तो बहुत है, पर उसकी आवाज कोई नही..!

दिल में जो है, वो सब सच बता देता हूं,
किस्मत खराब इतनी जिसको चाहता हूं उसी को गंवा देता हूं।

Most recent Miserable Shayari
Download
मेरी तलाश का है जुर्म
या मेरी वफ़ा का कसूर,
जो दिल के करीब आया
वही बेवफा निकला।

अच्छी थी कहानी मगर अधूरी रह गई,
इतनी मोहब्बत के बाद भी दूरी रह गई…

इस तरह से लोग रूठ गए मुझसे,
जैसे मुझसा बुरा दुनिया में कोई और नही।

हमे तो प्यार के दो लफ्ज़ भी ना नसीब हुए,
और बदनाम ऐसे हुए जैसे इश्क के बादशाह थे हम।

बड़े ही खुशनुमा वहम में थे,
कि हम उनकी जिंदगी में अहम थे

धीरे धीरे वो हमें अपनी जिंदगी से हटाते रहे,
बताकर मजबूरियां हमे वो अपना दिल कहीं और लगाते रहे।

Most recent Miserable Shayari
Download
उसने दोस्ती चाही
मुझे प्यार हो गया,
मै अपने ही कत्ल का
गुनहगार हो गया।💔

अधूरे चांद से फरियाद तो करता होगा,
वो मुझे ज्यादा नही पर याद तो करता होगा..!!

जिंदगी में हिस्सा बनने की चाह थी,
मगर किस्मत ने किस्सा बनाकर छोड़ दिया…!

दर्द मुझको ढूंढ लेता है रोज नए बहाने से,,
वो हो गया है वाकिफ मेरे हर ठिकाने से!

शायद अब लौट ना पाऊं कभी खुशियों के बाजार में,
गम ने ऊंची बोली लगाकर खरीद लिया है मुझे…

इस छोटे से दिल में, किस-किस को जगह दूं मैं,
गम रहे…दम रहे…फरियाद रहे…या तेरी याद..!!

Miserable Shayari in Hindi
Miserable Shayari in Hindi
Download
उसके दर पर दम तोड़ गईं
तमाम ख्वाहिशें मेरी,
मगर वो पूछ रहा है
तेरे रोने की वजह मै तो नही।।

हमेशा याद रहेगा ये दौर हमको,,
क्या खूब तरसे जिंदगी में एक शख्स के लिए.!!

हमे लगता था वो नाराज़ हैं हमसे
हम गलत थे वो तो परेशान थे हमसे…

जिसकी गलतियों से भी मैने रिश्ता निभाया है
उसने बार बार मुझे फालतू होने का एहसास दिलाया है।

कहने को तो बहुत कुछ बाकी है,
मगर तेरे लिए मेरी खामोशी ही काफी है..

शौक ही नही रहा की खुद को साबित करूं,
अब तो आप जो समझो वही हूं..!

तेरे हर सवाल का जवाब सिर्फ़ यही है,
हां मैं गलत हूं, और तू सही है।

Miserable Shayari in Hindi
Download
उम्र कम थी और
इश्क बेहिसाब हो गया,
उम्र बढ़ती गई और ये
रोग लाइलाज हो गया।।

कोई बीमार हम सा नही,
कोई इलाज तुम सा नही!

हम भी जिया करते थे कभी,
परिंदे जैसी आजादी लेकर!
फिर एक शख्स आया,
मोहब्बत की आड़ में, मेरी बर्बादी लेकर!

मेरी कोशिश कभी कामयाब ना हो सकी,
ना तुझे पाने की, ना तुझे भुलाने की।

जज्बातों में ढल के यूं, दिल में उतर गया,
बन के मेरी वो आदत, अब खुद बदल गया!!

इश्क़ के सपनो का, वो हर मीठा लम्हा गुजर गया,
तेरा प्यार "झूठा" था, वादे करके "मुकर" गया…

ना शिकवा है गैरों से, मगर
उम्मीद अब अपनो से भी नही रही।

 

No comments