Whatsapp Status Attitude | व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी - Whatsapp Status in Hindi, Whatsapp Status

 Whatsapp Status Attitude | व्हाट्सएप स्टेटस हिंदी




Whatsapp Status Attitude : दोस्तों देखा जाय तो आज कल Whatsapp हर व्यक्ति के मोबाइल में है । जो हमें सोशल मिडिया से एक्टिव रखता है । आजकल हर कोई व्हाट्सएप में Status लगा रहा हमारी डेली लाइफ में क्या होरा हम स्टेटस के माद्यम से लोगो तक अपनी बात को आसानी से पंहुचा देते हैं । इसी लिए हम आज इस पोस्ट के माद्यम से आपके लिए कुछ बेहतरीन Whatsapp Status in Hindi, Whatsapp Status Images आदि लाये हैं जो आपको बहुत पसंद आने वाले हैं ।


Best Whatsapp Status Attitude in Hindi


इन आंखों में जो तस्वीर है वो तेरी है,

दिल की हर धड़कन बस तेरी है,

नहीं चाहिए सारे जहां की खुशियां मुझे,

खुदा करे तुझे मिल जाए,

वह सारी खुशियां जो मेरी है।


ख्वाहिश इतनी है कि कुछ
ऐसा मेरे नसीब में हो,
वक्त चाहे जैसा भी हो
बस तू मेरे करीब हो।



काश खुशियों की कहीं दुकान होती,
और हमारी वहाँ पहचान होती,
आपका हर पल खुशियों से भर देता,
कीमत उसकी चाहे मेरी जान होती।

Love shayari image
तेरी धड़कन ही ‪ज़िंदगी‬ का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,
मेरी ‪‎मोहब्बत‬ तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।

Love hindi shayari
मोहब्बत का कोई रंग नही फिर भी वो रंगीन है,
प्यार का कोई चेहरा नही फिर भी वो हसीन हैं।


ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है,
पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।


काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मै गले लगाऊँ और कहू सब कुछ।



Best Whatsapp Status Attitude in Hindi


हुए ही सही,
गुमराह तो वो हैं जो घर से निकले ही नहीं !

 

दम तोड़ जाती है ममता माता पिता की,
जब बच्चे कह देते हैं, आपने हमारे लिए किया ही क्या है !

 

बाते जब दिल पे लग जाती हैं,
सांसो के होते हुए भी जीने में मुश्किल आ जाती है।

 

पता नही यादें क्यों नहीं बिछड़ पाती,
लोग तो पल भर में बिछड़ जाते हैं !



यह भी पढ़ें :
Humsafar Shayari in Hindi
Muskurata Chehra Shayari
Husband Wife Love Shayari in Hindi
Dard Bhare Status in Hindi
कैसा लगा दोस्तों आपको हमारा यह Whatsapp Status in Hindi पोस्ट उम्मीद करतें हैं आपको पसंद आया होगा यदि आपको पसंद आया तो अपने दोस्तों को शेयर जरुर करें ।

Husband Wife Love Shayari in Hindi 2023 - Whatsapp Status in Hindi 















No comments