दिल मे एक ख़ास जगह बनाने में सफ़ल होंगे. लव शायरी हिंदी

 क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है,

एक दिन का भी इंतज़ार दुष्वार हो जाता है,

अपने भी लगने लगते हैं पराये,

जब एक अजनबी पर एतवार हो जाता है।



मैं यूँ मिलूँ तुझसे की तेरा लिबास बन जाऊँ,

तुझे बना कर समंदर खुद प्यास बन जाऊँ,

आज पहलू में टूट कर बिखर जाऊँ,

कल को शायद मुमकिन नही हो मैं तुझको पाऊँ।


जीने को फिर एक सहारा मिला है,

बहुत कश्मकश में थी ये जिंदगी मेरी,

अब इस जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है।


भंवर से निकल कर एक किनारा मिला है,

जीने को फिर एक सहारा मिला है,

बहुत कश्मकश में थी ये जिंदगी मेरी,

अब इस जिंदगी में साथ तुम्हारा मिला है।



एक सपने की तरह सजा कर रखु 

अपने इस दिल में हमेशा छुपा कर रखु

मेरी तक़दीर मेरे साथ नहीं वर्ना

ज़िंदगी भर के लिए उसे अपना बना कर रखु।


हर पर्वत को झुका नही सकते,

हर दरिया को सुखा नही सकते,

तुम हमे भूल जाओ भले ही,

लेकिन हम तुम्हे कभी भुला नही सकते।

No comments