Husband Wife Love Shayari in Hindi 2023 - Whatsapp Status in Hindi

 Love Shayari in Hindi - Love Shayari Boyfriend

आप अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कर सकते हैं

प्यार क्या है? इसमें ऐसा क्या है जो इसे अविश्वसनीय रूप से सुन्दर बनाता है? क्या प्यार पाने का कोई मूल मन्त्र है या सच्चा प्यार केवल किस्मत से ही मिलता है? क्या सच में आप Love Shayari in Hindi से अपना प्यार ब्यान कर सकते हैं?



ये सबकी अपनी परिभाषा है और ये आपको ही तय करना है| मेरे हिसाब से प्यार अवर्णनीय है| प्यार हमारे मन में एक उत्सुकता पैदा करता है, अपनी भावनाओं को अपने साथी के साथ साँझा करने की| हम उसे बताना चाहते हैं कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं, फिर भी अक्सर हम अपना प्यार ब्यान करने के लिए शब्द नहीं ढून्ढ पाते|



प्यार के बारे में सबसे अच्छी और बुरी चीज़ यही है के इसे शब्दों में ब्यान नहीं किया जा सकता| जब आप किसी से प्यार करते हैं तो अपनी भावनाओं को शब्दों में ब्यान करना कठिन होता है|


ये हमारी और प्यार करने वालों की खुशनसीबी है के कवी और प्यार करने वाले, सदियों से प्यार को व्यक्त करने के लिए सही शब्दों की खोज कर रहे हैं| यहां हम आपकी मदद करने के लिए सही Love Shayari in Hindi, Love Quotes in Hindi, Hindi Love Shayari और Hindi Love Quotes खोज कर लाये हैं, जिनसे आपकी भावनाओं की गहराई का इज़हार हो सके| आप निचे दिए गए कुछ Love Shayari और Love Quotes Hindi में से अपनी भावनाओं से मेल कहते शेयर और कोट्स चुनें और अपने साथी के साथ शेयर करें|


Love Shayari in Hind


मोहब्बत एक खुशबू है हमेशा साथ रहती है, कोई इंसान तन्हाई में भी कभी तन्हा नहीं रहता।



उसकी मोहब्बत लाख छुपाई ज़माने से मैंने,मगर आँखों में तेरे अक्स को छुपा न सका।







कभी तुम आ जाओ ख्यालों में और मुस्कुरा दूँ मैं, इसे गर इश्क़ कहते हैं तो हाँ मुझे इश्क़ है तुमसे।




मोहब्बत क्या है चलो दो लफ़्ज़ों में बताते हैं, तेरा मजबूर करना और मेरा मजबूर हो जाना।




इश्क ने कब इजाजत ली है आशिक़ों से वो होता है, और होकर ही रहता है……


Hindi-Love-Quotes

तेरे ख़त में इश्क की गवाही आज भी है, हर्फ़ धुंधले हो गए पर स्याही आज भी है।।



lovely status 2019

तू यकीन करें या ना करें…|तेरे साथ से मैं सवर गई…| तेरे इश्क के जूनून मे……मैं सारी हदों से गुजर गई|



hindi love poetry

Love Shayari in Hindi for Boyfriend


झुका ली उन्होंने नज़रे जब मेरा नाम आया ‪इश्क़ मेरा नाकाम ही सही पर



यह भी पढ़ें :

Humsafar Shayari in Hindi

Muskurata Chehra Shayari

Husband Wife Love Shayari in Hindi

Dard Bhare Status in Hindi

कैसा लगा दोस्तों आपको हमारा यह Whatsapp Status in Hindi पोस्ट उम्मीद करतें हैं आपको पसंद आया होगा यदि आपको पसंद आया तो अपने दोस्तों को शेयर जरुर करें ।


Husband Wife Love Shayari in Hindi 2023 - Whatsapp Status in Hindi 



No comments