kiss romantic status hindi रोमांटिक स्थिति हिंदी चुंबन 2023

 किस एक ऐसी चीज है जिसे करने से मन  में रोमांस आ जाती है चाहे वह बीवी क्यों करो या फिर गर्लफ्रेंड को जो किस करने में मजा है वह किसी और चीज में नहीं तो इसी विचार के साथ आपके साथ kiss romantic status  शेयर करने वाला हूं जिससे कि आप पढ़ कर आपको अपना लव स्टोरी आज आ जाएगी..!

Romantic status queen 


kiss romantic status hindi 


"बस होठों पर तेरा ही नाम है..!🥰💯💯

दिल चाहता है कि तेरे ही नाम का गीत लिख दूं..!😘💯

बस इतनी सी ख्वाहिश है तेरे लिए तेरे होठों को चूम कर उठो को गिला कर दूं"..!😘🥰💯


"किस लेने में मजा गर्लफ्रेंड में है बीवियों में कहां और रोमांस करने में मजा बीवियों  में है गर्लफ्रेंड में कहां"..!🤣🤣


"होठों से होठ गिला कर दूंगा अगर तू बोले तो तेरी ओट को मैं चुम कर तुझे शर्मिला कर दूंगा"..!😘💯💯


"बस तेरे ही ख्यालों में दिन-रात डूबा हूं मैं...!🤔

मन करता है कि तेरे ही गलियों में घर बसा लूं..!🏫

अगर यह सब मेरी ख्वाहिश रब सुन रहे होंगे तो..!😍

उनसे मैं यह मान लूंगा कि जिससे मैं चाहता हूं..!🙏

उसके लिए घर बनाकर दिखला दूं"..!🏫😍


तेरे दिल में मन करता है कि घर ही बसा दूं..!🏫

जी करता है कि तेरे ही नाम का अपने सीने पर नाम लिखवा लो..!❤️❤️

लेकिन मेरा दिल तुम्हारे ही पास है..!❤️❤️


"जिन्हें हम चाहते हैं....!🥰

उन्हें हम पसंद नहीं आते हैं"..!😍

"क्या बोलूं ए मेरे दोस्त😌

बस इसी ख्यालों में डूबा रहता हूं" ..!🙃

"कि कभी ना कभी उसे भी समझ में आ जाएगा"..!🥰🥰


"जिनकी पसंद नापसंद हम ना हो..!😌

उनसे अपनी पसंद की बातें ही क्या करें"..!😊

"जिनसे हम से मतलब ही ना हो..!😊👍

 उनसे मतलब की बातें ही क्यों करें"..!😐😐


"मन करता है कि तेरे इन रसीले होठों को चूम कर..!

गिला कर दूं "..!🥰😏


जिस प्यार में रोमांस ना हो ..!😍

वह प्यार ही कैसा..!🤩🤩

और जिस रोमांस में किसी ना हो वह रोमांस कैसा..!🥰😍


"प्यार में लड़कर किस लेने में जो मजा है..!😍🥰

वह प्यार से किस लेने में मजा नहीं है"..!😍🥰🥰

"जिस तरह गर्लफ्रेंड को किस लेने में मजा है 🤩😍

वह  बीवियों में नहीं है"...!❤️🥰🥰😍🥰


"जिंदगी जीने के लिए बस यह कि तू सहारा है..!

मेरी जान बस तू धोखा मत देना ..!

जिंदगी में भले ही कोई धोखा दे दे..!😌


"तेरे प्यार का मैं दीवाना हूं..!😍

तेरे ही दिल में मेरा थोड़ा जमाना है..!💯🤩

मन करता है किस करके तेरे होठों पर अपना नाम लिख दूं"..!✍️❤️


"तेरे होठों को चोमू तो एहसास हुआ कि पानी ही होठों को गिला करने की जरूरत नहीं है"..!😘😘


"दिलों में तेरा ही नाम..!

दिमाग को में तेरा ही ख्याल"..?

सपनों में तेरा ही तस्वीरों का..!

"अब कैसे ही बताओ यह मेरे महबूब कि तेरे बिना जीना नहीं है मुश्किल"..!❤️✍️


"जब जब सो कर उठता हूं तो..!🛌🛌

 तेरे ही मैसेज का रहता है ख्याल"..!📱📱

"अगर मैसेज नहीं आए तो..!📱📱

 निकल जाती है मेरी जान'..!😌😌


क्या दोस्तों आप जानते हैं कि सबसे ज्यादा किस किसे बिना मांगे मिलता है 😂🤣 यार फोन को..!


लोग कहते हैं कि जिसकी गर्लफ्रेंड अच्छी नहीं होती उससे भी भी अच्छी मिलती है..!😅😂

जिन्हें गर्लफ्रेंड अच्छा मिलती है उन्हें बीवी अच्छी नहीं मिलती है 😅😂


तेरे होठों से अपने और को छूना चाहते हैं तेरे बाहों में रहकर झूला झूलना चाहते हैं..!💯💯


तुम्हारी जिंदगी में हमारे जैसा हजारों होंगे लेकिन हमारे जिंदगी में तुम्हारे सिवा कोई ना होगा ..!💯💯


तो दोस्तों कैसा लगा मेरा kiss romantic status hindi तो उम्मीद करता हूं कि या रोमांटिक शायरी आपको पढ़कर अच्छा लगा होगा  तो ऐसे ही शायरी रोमांटिक पढ़ने के लिए  हमारे वेबसाइट से जुड़े रहे और अपने दोस्तों और परिवारों में शेयर करें फेसबुक व्हाट्सएप टि्वटर सोशल मीडिया पर शेयर करें जिससे कि रोमांटिक शायरी उन्हें भी पढ़ने में मजा आ सके तो मिलते हैं  आज के लिए बस इतना ही जय हिंद वंदे मातरम


No comments