क्या क्या तेरे नाम लिखूं True Love Shayari 2023

 कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम,

कि खुद से पहले एहसास तुम्हारा होता है।


पाना और खोना तो किस्मत की बात है,

मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।



होते तुम पास तो कोई शरारत करते…

लेकर तुम्हे बाहों में बेपनाह मोहब्बत करते…


क्या क्या तेरे नाम लिखूं

दिल लिखूं की जान लिखूं

आंसू चुराके तेरी प्यारी आंखों से

अपनी हर खुशी तेरे नाम लिखूंबसा ले नज़र में सूरत तुम्हारी,


दिन रात इसी पर हम मरते रहें,

खुदा करे जब तक चले ये साँसे हमारी,

हम बस तुमसे ही प्यार करते रहें ॥


वक्त कितना भी बदल जाए….

मेरी मोहब्बत कभी नही बदलेगी..


वो मोहब्बत जो तुम्हारे दिल में है,

उसे जुबान पर लाओ और बयां कर दो,

आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,

हम बस सुने ऐसे बे-जुबान कर दो।


हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,

उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,

उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,

कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।


नशा था तेरे प्यार का जिसमे

हम खो गए, हमें भी नही

पता चला कब हम तेरे हो गए।

तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है,

दिल-ओ-नज़र को रुला-रुला के देखा है,


तू नही तो कुछ भी नही है तेरी कसम,

मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।




मेरे दिल को अगर तेरा एहसास नही होता,

तू दूर रहकर भी यूं मेरे पास नही होता,

इस दिल में तेरी चाहत ऐसे बसा ली है,

एक लम्हा भी तुझ बिन खास नही होता।


मेरा बस चले तो तेरी अदाएं खरीद लूं

अपने जीने के वास्ते तेरी वफाएं खरीद लूं

कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा

सब कुछ लुटाके वो निगाहें खरीद लूं❤️

No comments