New Mahadev Mahakal Hindi Status & Shayari in Hindi

  महाकाल तेरी कृपा रही तो

एक दिन अपना भी मुकाम होगा।

70-80 लाख की Audi Car होगी और

Front शीशे पे महाकाल तेरा नाम होग



 दौलत छोड़ी, दुनिया छोड़ी, सारा खजाना छोड़ दिया,

महाकाल के प्यार में दिवानों ने, राज घराना छोड़ दिय


ना पूछो मुझसे मेरी पहचान, मैं तो भस्मधारी हूँ,

भस्म से होता जिनका श्रृंगार

मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ 


 चल रहा हूँ धूप में तो महाकाल तेरी छाया है ।

शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है 

 जो आसमां ने पिया जाम महाकाल का ज़हरीला


उसी को पी के हुआ रंग-ए-आसमान नीला….

जय श्री महाकाल

मैं झुक नही सकता, मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ,

जला दे जो अधर्म की रुह को, मैं वही महादेव का दास हू


 हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने हैं,

कहने वाले कुछ भी कहे हम तो महाकाल के दिवाने है

 मैं चूम लू मौत को अगर मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो,

बस मेरी चिता की राख से बाबा महाकाल भस्मा आरती ह



No comments